ओल्ड मालदा नगर पालिका क्षेत्र में कार्निवाल की तैयारी जोरों पर

मालदा । ओल्ड मालदा नगर पालिका क्षेत्र में कार्निवाल की तैयारी जोरों पर चल रही है। ओल्ड मालदा नगर पालिका की पहल पर 30 दिसंबर शुक्रवार से शहर के मंगलबाड़ी चौरंगी चौराहे पर कार्निवाल शुरू होगा जो नए साल की 1 जनवरी तक चलेगा। तीन दिवसीय इस महोत्सव में ओल्ड मालदा शहर के हृदय स्थल मंगलबाड़ी चौरंगी मोर क्षेत्र में चंदननगर की रोशनी से जगमगायागा गया है। मंगलबाड़ी चौरंगी मोड़ क्षेत्र को तरह-तरह की आधुनिक रोशनी से सजाया जा रहा है।

इसके साथ ही बच्चों के मनोरंजन के लिए कई कार्टून और खिलौने भी हैं। पूरे इलाके में लाइटिंग के जरिए कई सेल्फी जोन बनाए जा रहे हैं। इसके अलावा इस कार्निवाल उत्सव में विभिन्न स्वयं सहायता समूह समूहों द्वारा विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट खान-पान के स्टॉल भी लगाए जाते हैं। इसके अलावा टॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता और अभिनेत्रियां भी इस इवेंट में संगीत परफॉर्म करते नजर आएंगे।

ओल्ड मालदा नगर निगम के अध्यक्ष कार्तिक घोष ने कहा कि कार्निवाल उत्सव पूरे शहर में तीन दिनों तक चलेगा। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। यह कार्यक्रम न्यू ईयर फेस्टिवल के जरिए किया जा रहा है। कार्निवाल उत्सव देखने के लिए आगंतुकों के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। शुक्रवार से शहर भर में कार्निवाल समारोह शुरू होोकर नए साल के 1 जनवरी तक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *