धरना मंच में माईक बजाने को लेकर विधायक व आईसी में विवाद

अलीपुरद्वार। चाय श्रमिकों के बकाया पीएफ मामले को लेकर तीन दिनों से जिले भर के भाजपा सांसदों और विधायकों के आवासों के सामने आईएनटीटीयूसी की ओर से धरना प्रदर्शन चल रहा है। विधायक मनोज उंराव ने धरना स्थल पर माइक्रोफोन बजाने पर आपत्ति जताई। उस वक्त प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए विधायक के आवास पर काफी संख्या में लोग जमा हुए थे। उसे सुनने के लिए भाजपा विधायक माइक का इस्तेमाल करते हैं।

कुमारग्राम थाने के आईसी वहां पहुंचकर उस माइक को बंद करने का आदेश दिया। इस पर विधायक ने मांग की कि पहले तृणमूल के मंच का माइक बंद किया जाए। इस लेकर आईसी और विधायक में कहासुनी हो गई। इसके बाद विधायक ने आईसी को तृणमूल मंच का माइक बंद करने के लिए एक घंटे का समय दिया। हालांकि आईएनटीटीयूसी की ओर से माइक बंद करने की मांग को खारिज करते हुए आने वाले दिनों में विधायक के प्रांगण में धरना देने की चेतावनी दी गयी।

न्यूट्रल पर खड़ी कार अचानक ट्रक से जा टकराई, 2 कार सवार घायल

अलीपुरद्वार। सड़क दुर्घटना में दो कार सवाल घायल हो गये। यह घटना रविवार दोपहर अलीपुरद्वार के फलकटा प्रखंड के कजली हाल्ट इलाके में हुई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार दोपहर के समय एक छोटी कार सड़क के किनारे न्यूट्रल पर खड़ी थी और वह अचानक एक ट्रक के पीछे जा टकराई। इस घटना में छोटी कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। प्रमुख समाजसेवी देवजीत पाल ने घायलों को तुरंत बचाया और उन्हें अपनी कार में वीरपाड़ा राज्य सामान्य अस्पताल ले गए। उधर, सूचना मिलने पर जटेश्वर चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *