पुल की 20 मीटर लंबी रेलिंग तोड़कर 16 पहियों लॉरी नदी में गिरी, 2 घायल

सिलीगुड़ी। नक्सलबाड़ी से सिलीगुड़ी जाने वाले एशियन हाईवे 2 पर चेंगा नदी पुल की 20 मीटर लंबी रेलिंग तोड़ते हुए 16 पहियों वाली एक लॉरी नदी में गिर गई, जिससे चालक व सहायक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना कल देर रात बिहार से त्रिपुरा जाने के दौरान नक्सलबाड़ी के अटल चाय बागान इलाके में चेंगा नदी पुल पर हुई। चेंगा नदी पुल पर रात में ओवरटेक करते समय 16 पहिया ट्रक ने नियंत्रण खो दिया और पुल की रेलिंग से टकरा गया, जिससे ट्रक बीस मीटर की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरा।

हादसे को देख स्थानीय लोगों ने चालक व सहायक चालक को बचाने के लिए पहुंचे। पहले उन्हें नक्सलबाड़ी ग्रामीण अस्पताल ले गए, जहां से उन्हें उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया। चालक का गंभीर हालत में उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर, सहायक चालक को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

घटना की सूचना मिलने पर रात में बागडोगरा थाना और नक्सलबाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे की खबर मिलते ही एशियन हाइवे 2 अथॉरिटी मौके पर गई और टूटे पुल की रेलिंग को फिलहाल के लिए बंद कर दिया है। पुलिस ने सभी घटनाओं की जांच के साथ ही आज सुबह से 16 पहिया ट्रक को नदी से निकालने का काम शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *