बिहार के 2 युवकों की सिलीगुड़ी में सड़क हादसे में मौत, 5 घायल

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमा के नक्सलबाड़ी में सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 5 अन्य घायल हुये हैं। घटना नक्सलबाड़ी के बेंगई जोत इलाके में एशियन हाईवे पर हुई। दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इनमें एक कार बिहार से सिलीगुड़ी की ओर आ रहा था जबकि दूसरा नक्सलबाड़़ी जा रहा था। नक्सलबाड़ी के बेंगई जोत इलाके में दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हो गए हैं।

घायलों को रेस्क्यू कर नक्सलबाड़ी में प्राथमिक उपचार के बाद उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि मृत दोनों युवक बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन की जा रही है।

सोने-चांदी के जेवरों समेत लाखों की चोरी की घटना में एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के न्यू जलपाईगुड़ी थाना अंतर्गत फूलबाड़ी के एक घर में चोरी की घटना का पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी मिली है कि फूलबाड़ी 2 ग्राम पंचायत के पश्चिमी धनतला क्षेत्र में 17 जनवरी को एक मकान में चोरी हो गयी थी। गृहस्वामी मिठू साहा और उनका परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार गया हुआ था। मकान खाली पाकर बदमाशों ने मौके का फायदा उठाते हुए पूरा घर साफ कर दिया। जब वे लोग घर लौटे तो पाया कि घर में चोरी हो चुकी है।

पीड़ितों ने बताया कि चार लाख रुपये के सोने के सामान समेत अस्सी हजार रुपये नकदी चोरी हो गई। इस घटना के तुरंत बाद न्यू जलपाईगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी। इस शिकायत के आधार पर छानबीन पर उतरकर पुलिस ने शनिवार को पश्चिम धनतला से अजय मंडल को गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ असामाजिक गतिविधियों के कई आरोप हैं। पुलिस ने आरोपी को रविवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *