स्कूल परिसर में तृणमूल के दो पक्षों के बीच विवाद व मारपीट

मालदा। स्कूल के भीतर तृणमूल के दो पक्षों में मारपीट से स्कूल परिसर में भारी तनाव छा गया। मुख्यमंत्री के जिले के दौरे के दिन सत्ता पक्ष के गुट खुलकर एक दूसरे से भिड़ गए। एक पक्ष दूसरे पक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। पूरी घटना को लेकर सियासी बवाल मचा हुआ है। मामले को लेकर बीजेपी ने तृणमूल पर करारा हमला किया है। पार्टी के अंदरूनी मामले आपस में निपटाया जायेगा ऐसा तृणमूल कांग्रेस की ओर से जवाब दिया गया है। मालदा जिले के हरिश्चंद्रपुर 1 ब्लॉक के पारो जूनियर हाई स्कूल की घटना है।

तृणमूल के एक पक्ष ने शिकायत की कि स्कूल के प्रधानाध्यापक नियमित रूप से स्कूल नहीं आते हैं, इसलिए वे विरोध करने स्कूल गए थे। लेकिन दूसरे पक्ष ने जान-बूझकर झूठ बोलकर और भड़काऊ बातें कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया है। दूसरी ओर, एक अन्य पक्ष ने आरोप लगाया कि स्थानीय तृणमूल द्वारा संचालित एक क्लब 23 जनवरी और 26 जनवरी को कार्यक्रम के लिए चंदा इकट्ठा करने के लिए स्कूल आया था। चंदा वसूलने के लिए दबाव बना रहे थे।

क्लब ने प्रधानाध्यापक से योगदान के रूप में एक एलईडी टीवी और 20 हजार रुपये की मांग की। उन्होंने इसका विरोध किया तो हंगामा शुरू कर दिया। स्कूल परिसर में ही दो पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। हालांकि, स्कूल के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर प्रतिक्रिया नहीं देंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि चंदा लेकर उनके साथ कोई जुल्म नहीं किया गया। वहीं, दोनों पार्टियों का दावा है कि वे तृणमूल से ताल्लुक रखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *