दिलीप घोष बोले- ‘सद्भावना रैली’ में नहीं जाएगा एक भी सच्चा हिन्दू

  • एकजुटता के नाम पर हिंदू विरोधियों को एकजुट करने की हो रही है कोशिश

कोलकाता। इकोपार्क में मॉर्निंग वॉक के लिए आये दिलीप घोष ने एक बार फिर से सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला।  उन्होंने ने  प्रसन्ना रॉय और उनके रिलेटिव के यहाँ पड़े छापे के विषय में कहा कि पहले उनके खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे। इसलिए पिछली बार उन्हें जमानत मिल गई थी।

लेकिन ईडी को लगता है कि आरोपी है, इसलिए फिर से छापेमारी कर रही है। राम मंदिर के उद्घाटन की जोर-शोर से चल रही तैयारियों के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 22 जनवरी को ‘सद्भावना रैली’ करेगी और इसके लिए अदालत से अनुमति मिल गई है।

इस सम्बन्ध में भाजपा के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने कहा कि ममता की ‘सद्भाव रैली’ में कोई भी सच्चा हिन्दू नहीं जाएगा। इसी दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है. ‘सद्भाव रैली’ पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि जिस पार्टी में ही ‘सद्भाव नहीं है , वह क्या ‘सद्भाव रैली’ करेगी। इस रैली में सिर्फ तृणमूल के चमचे और और गुंडे नहीं भाग लेंगे।

उन्होंने ने कहा कि एकजुटता के नाम पर हिंदू विरोधियों को एकजुट करने की कोशिश की जा रही है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी हिंदू इस एकजुटता मार्च में जाएगा, जिसके शरीर में हिंदू खून है वह राम के खिलाफ नहीं जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *