विद्या बालन हुई फेक इंस्टाग्राम अकाउंट की शिकर

  • सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने जानकारी देते हुए जताई चिंता

Vidya Balan Fake Instagram : बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन हमेशा ही अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ मजेदार शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में विद्या ने सोशल मीडिया पर अपने फेक इंस्टाग्राम अकाउंट के बारें में जानकारी साझा करते हुए जानकारी दी है औऱ चिंता जताई है। अक्सर फैंस अपने फेवरेट स्टार्स के नाम पर इंस्टाग्राम पर फेन पेज अकाउंट चलाते हैं लेकिन विद्या बालन के नाम एक यूजर फेक इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहा है।

Vidya Balan becomes victim of fake Instagram accountइसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने लेटेस्ट अपनी पोस्ट में विद्या ने लिखा है कि- “सभी को हैलो…पहले फोन नंबर और अब कोई मेरे नाम का अकाउंट चला रहा है। इस अकाउंट से वो लोगों के पास मेरा नाम लेकर कॉन्टैक्ट कर रहा है।

मेरी टीम और मैंने इसे रिपोर्ट कर दिया है। आप भी इस अकाउंट को रिपोर्ट और ब्लॉक कर दें। ये हमारे लिए बहुत अच्छा होगा। ये मेरे कई दोस्तों और मेरे कई लोगों को मैं बन कर बात कर रहा है। प्लीज आप भी इसे एंटरटेन ना करें और इसे रिपोर्ट और ब्लॉक करें”।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *