बीरभूम में भाजपा नेता पर जानलेवा हमला

बीरभूम। बीरभूम जिले में माड़ग्राम थाना अंतर्गत तपन और सुरफुला गांव के पास सोमवार देर रात स्थानीय भाजपा नेता सुजीत हालदार पर धारदार हथियार से हमला किया गया। इस हमले में भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल, रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भाजपा नेता का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि घायल सुजीत हालदार का घर घर बीरभूम के नलहटी थाने के भद्रपुर गांव में है।

वह बीरभूम के हसन दो नंबर मंडल के भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष हैं। घायल भाजपा नेता ने बताया कि सोमवार की रात करीब नौ बजे वे रामपुरहाट से मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। उसी समय तपन और सुरफुला गांव के बीच मुंह पर काला कपड़ा बांधे चार बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

सड़क से गुजरते समय कुछ राहगीरों ने भाजपा नेता को लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ देखा। उन्होंने भाजपा नेता को इलाज के लिए रामपुरहाट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। माड़ग्राम थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई है।

सुजीत का दावा है कि उन्होंने हमलावरों को यह कहते हुए सुना था कि तुम भाजपा के पक्ष में बहुत पोस्ट करते हो तुम बहुत बड़े भाजपा नेता बन गए हो इतना कह कर ही वे उन पर टूट पड़े। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *