जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट

मुंबई। अभिनेत्री जरीन खान अपनी फिल्मों से ज्यादा व्यक्तिगत जिन्दगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब उनके लेकर एक समाचार हवाओं में फैल रहा है। बताया जा रहा है कि जरीन खान के खिलाफ कोलकाता की एक अदालत ने गिरफ्तारी वॉरेंट जारी किया है। उन पर कथित तौर पर धोखाधड़ी का आरोप है। दरअसल, जरीन खान के खिलाफ साल 2018 में एक मामला दर्ज करवाया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस कोलकाता के एक दुर्गा पूजा कार्यक्रम में पर्फॉर्म करना था, लेकिन वह वहां नहीं पहुंचीं।

इसके अलावा भी एक्ट्रेस पर कोलकाता और उत्तर 24 परगना में 6 काली पूजा कार्यक्रमों में शामिल ना होने की शिकायतें मिली थी। पुलिस के मुताबिक एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी की तरफ से नारकेलडांगा थाने में एक्ट्रेस और उनकी मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई और उन्हे पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया। जरीन खान पूछताछ के लिए नहीं पहुंची और आयोजकों पर आरोप लगाते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें गलत जानकारी दी गई थी।

आयोजकों ने बताया था कि कार्यक्रम में बंगाल की सीएम सहित कई बड़े मंत्री शामिल होंगे। बाद में उनकी टीम को पता चला कि यह कार्यक्रम बहुत छोटे स्तर पर था। इसलिए एक्ट्रेस ने यह शो छोड़ने का फैसला किया था। रिपोर्ट के मुताबिक केस दर्ज होने के बाद जरीन खान ने न तो जमानत के लिए अपील की और न ही कोर्ट के सामने पेश हुईं। उनकी बार-बार अनुपस्थिति के बाद, अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

क्या बोलीं जरीन खान अदालत से गिरफ्तारी वॉरंट जारी होने पर जरीन खान ने इंडिया टुडे ग्रुप से बात करते हुए कहा कि “मुझे पता है कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। मैं भी हैरान हूं और अपने वकील से जांच करा रही हूं। तभी मैं आपको कुछ क्लियर कर पाऊंगी।” ज्ञातव्य है कि जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान की फिल्म ‘वीर’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *