बंगाल के युवक की लाश उसके ससुराल में मिली

वेब डेस्क, कोलकाता। नगर थाना क्षेत्र के बैगना में संदेहास्पद परिस्थिति में फंदे से लटका हुआ 36 वर्षीय युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि युवक रायगंज का रहने वाला है तथा उसका नाम छोटन रजक है। छोटन पश्चिम बंगाल के रायगंज से अपने ससुराल बैगना आया था। मृतक के कुछ परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। वही मृतक की पत्नी लक्ष्मी देवी का कहना है कि वह काम करने के लिए बाहर गई हुई थी। जब वह शाम घर लौटी तो देखी थी उसके पति का शव फंदे से लटका हुआ है।

उसके पति की हत्या हुई या ना हुई उसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। वहीं, मृतक की भाभी आशा देवी का आरोप है कि किसी ने उसके देवर को हत्या करने के बाद उसके शव को घर में फंदे से लटका दिया है। घटना को लेकर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि उसकी मौत का कारण क्या था। मृतक के परिजन के द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है।

आग लगने से पांच घर जलकर राख

प्रखंड के दक्षिणी करिमुलापुर ग्राम पंचायत अंतर्गत अलग-अलग दो वाडों में आग लगने से कई घर जलकर राख हो गया है। वार्ड नंबर एक में दो परिवार का तीन घर एवं वार्ड नंबर 14 में दो परिवार का दो घर जलकर राख हो गया। वार्ड संख्या एक के वार्ड सदस्य मजहर ने बताया कि खाना बनाने के क्रम में आग लगी थी। जिससे खलील और मासूमत रुमेला का घर जलकर राख हो गया, जिसमें अनाज और पटसन सहित घर का अन्य सामान जलकर राख हो गया। वार्ड संख्या 14 में मोहम्मद दुलाल एवं मोहम्मद रिजवान का घर जलकर राख हो गया है। एवं घर का अन्य सामान जलकर राख हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *