क्रोएशिया के कोच डालिक ने कहा, “हमें कभी हल्के में मत लिजिए”

दोहा। ज्लातको डालिक ने अपनी टीम के लचीलेपन की प्रशंसा की क्योंकि क्रोएशिया ने विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए शानदार खेल दिखाया। क्रोएशिया और जापान के बीच 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुए फुटबॉल के 120 मिनट के खेल के बाद पेनल्टी शूटआउट में डोमिनिक लिवाकोविच जापान के डाइजेन मैडा की चिप को असफल करते हुए टीम की जीत के हीरो रहे। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रोएशिया ने रूस में विश्व कप में दो शूट-आउट जीते, जबकि प्रमुख टूर्नामेंटों के नॉकआउट चरण में उसके पिछले आठ मैचों में से सात अतिरिक्त समय में चले गए।

उन्होंने कहा, “खिलाड़ियों की यह पीढ़ी हार नहीं मानती। वे क्रोएशियाई लोगों की भावना को दर्शाते हैं। हम बहुत कुछ सह चुके हैं यह गर्व का पल है और हमारे लोगों को बेहतर कल देने का हमारे पास अच्छा मौका है।” डालिक ने टिप्पणी की, “क्रोएशिया को कभी भी हल्के मत लेना। हम कभी हार नहीं मानते। हम मेहनती हैं और हम जो चाहते हैं उसके लिए लड़ते हैं। इतिहास खुद को दोहराता है।” उन्होंने अपने गोलकीपर की काफी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, “हमने कल के प्रशिक्षण में पेनल्टी का अभ्यास किया और उसने काफी बचाव किया, इसलिए मुझे पूरा विश्वास था कि वह आज अपनी क्षमता दिखाएंगे।” डालिक ने क्रोएशिया के हाल के विश्व कप इतिहास को देखा और सलाह दी कि क्रोएशिया के पास देने के लिए और भी बहुत कुछ है। हम 2018 और 2002 में दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे और यह विश्व कप खत्म नहीं हुआ है। हमें अच्छे परिणामों की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *