‘बंगाल’ पर है नजर, हर जिले में संगठन मजबूत करेगी ‘आम आदमी पार्टी’

कोलकाता : दिल्ली, पंजाब, गोवा और गुजरात में शानदार जीत के बाद अब आप की नजर अब बंगाल पर हैं। अब आम आदमी पार्टी जल्द ही पश्चिम बंगाल के हर जिले में अपने संगठन को मजबूत करेगी। ऐसा ही कहना है कि पश्चिम बंगाल के आम आदमी पार्टी का। पार्टी की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि जनता के समर्थन से गुजरात चुनाव के नतीजे आते ही आम आदमी पार्टी (यूपी) को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल गया। सिर्फ 10 साल में सिर्फ जनता के आशीर्वाद से देश राष्ट्रीय पार्टी बन पाई है। इसके लिए पार्टी गुजरात के साथ-साथ पूरे भारत की जनता का आभार व्यक्त करती है।

तमाम विपरीत परिस्थितियों को पार करते हुए आप आज गुजरात में अपनी ताकत से खुद को स्थापित करने में सफल रही है। अब आम आदमी पार्टी का लक्ष्य पश्चिम बंगाल है, हालांकि पार्टी ने पहले ही कहा है कि वे पंचायत चुनाव में नहीं लेड़ेंगे। इसके विपरीत 2026 में विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ उतरेगी। प्रदेश आम आदमी पार्टी के सूत्रों ने बताया कि अब बंगाल में भी पार्टी संगठन मजबूत करेगी। भविष्य में उसकी प्रगति और तेज होगी।

बंगाल में पार्टी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार जैसी बुनियादी मानवीय जरूरतों के मुद्दों पर लोगों के साथ काम करेगी। पश्चिम बंगाल के हर जिले में पार्टी कार्यकर्ता-समर्थक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में होने की खुशी मना रहे। कलकत्ता सहित बंगाल के हर जिले में आम आदमी पार्टी आने वाले दिनों में और आगे बढ़ेगी और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी और लोगों को अच्छा प्रशासन देने में सक्रिय होगी। बता दें कि आप नेता संजय बसु ने पहले ही कहा था कि पार्टी की आगामी पंचायत चुनाव लड़ने की कोई योजना नहीं है जो अगले साल होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *