IND vs SA 2nd Test || कोएत्जी चोट के कारण बाहर, एनगिडी को मिल सकता है मौका

IND vs SA 2nd Test, Gerald Coetzee Replacement: भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA 2nd Test) के बीच सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मैच बुधवार, 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा। इस मैच से पहले ही मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्ज़ी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए। सोमवार को अपडेट मिला कि उनकी जगह अनुभवी लुंगी एनगिडी को मौका मिल सकता है।

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने पहले ही इस पर अपडेट दे दिया था। कोएट्जी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। सेंचुरियन टेस्ट के दौरान ही उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा था।

शुरुआती टेस्ट मैच के बाद, कोएत्ज़ी को दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट बोर्ड द्वारा स्कैन के लिए भेजा गया था। हालांकि क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कोएट्ज़ी की जगह लेने के लिए किसी अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक एनगिडी को मौका दिया जा सकता है।

खेल की अन्य खबरें || जरूर पढ़े...

https://kolkatahindinews.com/demo/ind-vs-sa-sachin-was-the-only-batsman-who-played-well-against-us/

मेजबान टीम ने पहला टेस्ट पारी से जीता

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को पारी और 32 रनों से हरा दिया। इस मैच में भारत की पहली पारी 245 रनों पर समाप्त होने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने 408 रन बनाए। फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम महज 131 रन पर ढेर हो गई। बनाया गया था तब मैच में जेराल्ड कोएत्ज़ी ने पहली पारी में 16 ओवर फेंके और 74 रन देकर एक विकेट लिया. दूसरी पारी में उन्होंने सिर्फ 5 ओवर फेंके और 28 रन दिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *