मेदिनीपुर के नाराज पार्षदों को सुब्रत बख्शी ने बुलाया तृणमूल भवन

Kolkata Hindi News, कोलकाता। मेदिनीपुर। तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी रोकने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने मेदिनीपुर जिला नेतृत्व को मंगलवार को तृणमूल भवन में बुलाया है। तृणमूल सूत्रों के अनुसार, मेदिनीपुर शहर के तृणमूल अध्यक्ष कई समेत नाराज पार्षदों को मंगलवार को तृणमूल भवन पहुंचने को कहा गया है। दरअसल, पिछले बुधवार को मेदिनीपुर नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के 10 पार्षद धरने पर बैठे थे।

उनका आरोप था कि मेदिनीपुर नगर पालिका के चेयरमैन मनमानी कर रहे हैं। वे जिस तरह से काम कर रहे हैं, उसका विरोध होना जरूरी है। वे चेयरमैन के इस्तीफे को मांग कर रहे हैं। नाराज तृणमूल पार्षदों का कहना था कि जब तक अध्यक्ष इस्तीफा नहीं देंगे तब तक उनका धरना जारी रहेगा। धरने पर बैठने वाले तृणमूल पार्षदों में से एक मेदिनीपुर शहर तृणमूल कांग्रेस के नगर अध्यक्ष विश्वनाथ पांडव हैं।

हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, सुबह 11 बजे से शाम चार बजे तक आंदोलन जारी रहने के बाद, तृणमूल प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी का फोन आने के बाद आंदोलनरत तृणमूल कांग्रेस के पार्षदों ने आंदोलन समाप्त कर दिया था। उसके बाद अब नाराज पार्षदों का समूह मंगलवार को तृणमूल भवन जा रहा है।

इस दौरान तृणमूल जिलाध्यक्ष और जिला नेतृत्व के भी उपस्थित रहने की उम्मीद है। मेदिनीपुर नगर पालिका के चेयरमैन सौमेन खान ने कहा कि उन्हें और उनके समर्थक पार्षदों को तृणमूल भवन में नहीं बुलाया गया है। बहरहाल, देखना दिलचस्प होगा कि तृणमूल भवन से मेदिनीपुर में तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी को खत्म करने के लिए आगे क्या निर्देश दिए जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

One thought on “मेदिनीपुर के नाराज पार्षदों को सुब्रत बख्शी ने बुलाया तृणमूल भवन

  1. Pingback: कोलकाता: पार्टी के सभी मोर्चे की बैठक करेगी बंगाल भाजपा - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *