मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गाजोलडोबा के हैंगिंग ब्रिज का किया उद्घाटन

जलपाईगुड़ी: गाजोलडोबा सस्पेंशन ब्रिज का आज से शुभारंभ हो गया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी जिले के बानरहाट में सरकारी सभा से नवनिर्मित सस्पेंशन ब्रिज का वर्चुअल उद्घाटन किया. जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक के गाजोलडोबा में ‘भोरेर आलो’ मेगा पर्यटन केंद्र को सजाने का काम चल रहा है। जिसमें होम कॉटेज, नाव विहार हैं।

इसके साथ ही सरकार ने ग़ज़लडोबा के पर्यटन केंद्र को बढ़ाने के लिए एक सस्पेंशन ब्रिज बनाने की पहल की। ग़ज़लडोबा का यह सस्पेंशन ब्रिज इसी के एक हिस्से के रूप में बनाया गया है। पर्यटकों की रुचि को ध्यान में रखते हुए इस पुल को बनाया गया है। आज कई पर्यटकों को इस पुल पर खड़े होकर तस्वीरें लेते देखा जा सकता है।

मुख्य अभियंता अजीत कुमार साहा ने इस संबंध में कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज इस नए पुल का वर्चुअल उद्घाटन किया है।  इस पुल का निर्माण चार साल में करीब 109 करोड़ की लागत से हुआ है। आज से यह पुल जनता के लिए खोल दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *