कोलकाता में महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर निकाला विरोध मार्च

कोलकाता। वेलफेयर पार्टी ऑफ इंडिया की पश्चिम बंगाल शाखा ने एक अनोखा विरोध मार्च आयोजित किया, जो मुला अली रामलीला पार्क से शुरू हुआ और धर्मतला में गांधी प्रतिमा के नीचे समाप्त हुआ। इस अनोखे विरोध मार्च में महिलाओं ने हाथों में झाड़ू लेकर भाग लिया। उनकी मुख्य मांग थी बंगाल को शराब, रिश्वतखोरी, ब्याज व लॉटरी के नशे से मुक्त किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि हमें बंगाल को साफ करना है। समाज को पारदर्शी बनाना चाहिए, समाज को स्वच्छ बनाना चाहिए, शराब, रिश्वतखोरी, सूदखोरी, लॉटरी व्यापारियों से समाज प्रदूषित हो रहा है।

आसनसोल नगर निगम की पहल पर बांग्ला अकादमी की पहली बैठक आयोजित

आसनसोल नगर निगम की पहल पर बांग्ला अकादमी की पहली बैठक हुई। आसनसोल में कुल 51 सदस्यों की एक समिति गठित कर बांग्ला अकादमी की पहली बैठक शुरू की गयी। इस बैठक में आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चट्टोपाध्याय, आसनसोल के कवि, साहित्यकार सहित बांग्ला अकादमी के 51 सदस्य व आसनसोल के कवि साहित्यिक उपस्थित थे। यह कार्यक्रम रविंद्र भवन में कवि गुरु रविंद्रनाथ टैगोर की मूर्ति पर श्रद्धांजलि देने के साथ शुरू हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *