राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में डायमंड हार्बर की प्रिया ने हासिल किया प्रथम स्थान

कोलकाता : डायमंड हार्बर के दो छात्रों ने राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में डायमंड हार्बर और जिले का नाम रोशन किया है। राज्य कराटे प्रतियोगिता हाल ही में पश्चिम बर्दवान के आसनसोल इंडोर स्टेडियम में आयोजित की गई थी। वहीं इस प्रतियोगिता में दक्षिण चौबीस परगना जिले के दो छात्रों ने खास सरप्राइज दिया।

आयोजकों ने बताया कि पश्चिम बंगाल स्टेट काउंसिल फॉर स्कूल गेम्स एंड स्पोर्ट्स द्वारा आयोजित चार दिवसीय 67वीं राज्य प्रतियोगिता हर साल पश्चिम बंगाल सरकार के शिक्षा विभाग के दिशानिर्देशों के अनुसार आयोजित की जाती है। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में, दक्षिण चौबीस परगना की वीथिका पडुई ने अंडर 17 वर्ग में और प्रिया हलदर ने अंडर 19 वर्ग में प्रथम स्थान हासिल किया।

इन दोनों को उनकी सफलता के लिए स्वर्ण पदक और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। राज्य प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले इन दोनों प्रतियोगियों को राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिला। कोच विजय प्रमाणिक डायमंड हार्बर भारत सेवाश्रम संघ कराटे प्रशिक्षण केंद्र के छात्रों को प्रशिक्षण देते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *