कांग्रेस पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम की तरह : PM मोदी

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के प्रवास पर शुक्रवार को रायपुर पहुंच गए हैं। 7500 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रायपुर में रायपुर-विशाखापट्टनम कॉरिडोर, 4 लेन रायपुर-कोड़ेबोड़े खंड सहित विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस पार्टी के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम की तरह है। यहां पर कोयला माफिया, रेत माफिया, भूमि माफिया… न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं।

यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पर घोटाले के गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं। आज छत्तीसगढ़ सरकार कांग्रेस के भ्रष्टाचार और कुशासन का मॉडल बन चुकी है इसलिए आज एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि इस बार कांग्रेस की सरकार बदली जाएगी। मोदी ने कहा छत्तीसगढ़ वो राज्य है जिसके निर्माण में बीजेपी की प्रमुख भूमिका रही है।

बीजेपी ही छत्तीसगढ़ की जरूरतों को जानती है इसलिए दिल्ली से बीजेपी सरकार छत्तीसगढ़ के तेज विकास के लिए पूरी ताकत लगा रही है। आज भी यहां के विकास के लिए 7000 करोड़ से अधिक परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। पीएम ने कहा 2 साल बाद छत्तीसगढ़ के निर्माण के 25 साल होने जा रहे हैं,छत्तीसगढ़ युवा ऊर्जा से भरा हुआ है।

अगले 25 साल यहां के विकास के लिए बहुत अहम हैं लेकिन छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है। ये कांग्रेस का पंजा है..ये लोग आपका हक छीन रहे हैं। प्रधानमंत्री वायुसेना के विशेष विमान से रायपुर के विवेकानंद हवाई अडडे पर पहुंचे। वहां से हेलिकाॅप्टर से वह साइंस कॉलेज मैदान जाएंगे। वह यहां सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और राज्य को अनेकों सौगातें देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *