तस्करों की चलायी गोली से बीएसएफ जवान घायल, तस्कर गिरफ्तार

उत्तर दिनाजपुर। गोआलपोखर थाने के तीनगांव भारत बांग्लादेश सीमा पर बांग्लादेशी तस्करों की फायरिंग में 152 बटालियन के बीएसएफ जवान मुकेश चंद शर्मा घायल हो गए। जब वह देर रात तीनगांव के भारत-बांग्लादेश सीमा क्षेत्र में गश्त कर रहे थे, तब 3 से 4 तस्करों ने गोआलपोखर थाने के गोआलिन क्षेत्र से फेंसिडिल लेकर भारत-बांग्लादेश सीमा पर लगे कंटीले तारों को पार कर बांग्लादेश में प्रवेश करने का प्रयास किया।

गश्त पर निकले बीएसएफ जवानों ने जब तस्करों को पकड़ने की कोशिश की तो उनलोगों ने बीएसएफ जवान मुकेश चंद शर्मा को गोली मार दी। घायल जवान का इलाज इस्लामपुर महकमा अस्पताल में चल रहा है। तस्करों के पास से भारी मात्रा में फेंसिडिल बरामद किया गया है। गिरफ्तार तस्कर मोहम्मद सुमोन को गोलपोखर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है। गोलपोखर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की।

अवैध बालू पत्थर लदे तीन ट्रक जब्त, एक ट्रक का चालक गिरफ्तार, 2 फरार

सिलीगुड़ी। गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर विधाननगर थाने की पुलिस ने सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत फांसीदेवा ब्लॉक के भीमबार में छापेमारी की। जसमें लगातार तीन ट्रकों में रेत व पत्थरों से लदे हुए हैं। घटना में एक ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस को देखते ही अन्य दो ट्रकों का चालक फरार हो गया। गिरफ्तार चालक बालुर व पत्थर का कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा सका।

इसके बाद पुलिस ने एक ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया और अवैध बालू पत्थर लदे तीनों ट्रकों को जब्त कर थाने ले आयी। गिरफ्तार चालक की पहचान जितेंद्र किस्पोट्टा (30) के रूप में हुई है। वह दार्जिलिंग जिले के खारुवांगी इलाके का रहने वाला है। रविवार को आरोपी को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *