उदयन गुहा की भांजी ने थामा भाजपा का झंडा

कूचबिहार। जहां एक ओर रविवार को कूचबिहार में उदयन गुहा सहित सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ता गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक के घर के सामने डेरा जमाये बैठे हैं, वहीं दूसरी ओर इसी दिन उदयन गुहा के परिवार का ही एक सदस्य भाजपा में शामिल हो गया। निशिथ प्रमाणिक के घर के सामने शनिवार शाम से ही मंच बनाकर तृणमूल कार्यकर्ता डेरा जमाये बैठे है। इसे लेकर पूरे इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती है।

वहीं दूसरी ओर कूचबिहार जिला भाजपा कार्यलय में  उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा की भांजी उज्जयीनी गुहा ने भाजपा का झंडा थाम लिया। जहां उदयन गुहा पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा के कार्यक्रमों में पूरी तरह से अंकुश लगाने का निर्देश दे रहे हैं वहां उन्हीं के परिवार का एक सदस्य भाजपा के कार्यक्रम में शिरकत कर रही हैं।

बीजेपी अगर कहीं सभा या जुलूस निकालती है तो उस बूथ के तृणमूल बूथ अध्यक्ष को हटा दिया जाएगा-  उदयन गुहा

कूचबिहार। घेराव कार्यक्रम के मंच से उदयन गुहा ने तृणमूल कार्यकर्ताओं को कड़ा निर्देश दिया है। उन्होंने तृणमूल पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी की ओर से निर्देश है कि जब तक प्रेम कुमार बर्मन की मौत के जिम्मेदार बीएसएफ के जवान को सजा नहीं दी जाती है तब तक निशिथ प्रमाणिक दिनहाटा महकमा में जहां भी जाएं, उन्हें काले झंडे दिखाएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी भी बूथ पर कोई कार्यक्रम नहीं कर सकती है। उन्होंने चेतावनी दी है कि बीजेपी अगर कहीं सभा और जुलूस निकालती है तो उस बूथ के तृणमूल बूथ अध्यक्ष को हटा दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *