बॉलीवुड की खबरें || कियारा ने ‘रात बाकी’ गाने के सीक्वेंस वीडियो को किया शेयर

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के सक्सेस को एन्जॉय कर रही है। इस बीच उन्होंने अपने गाने ‘रात बाकी’ से अपने फेवरेट सीक्वेंस की एक झलक शेयर की है। कियारा ने इंस्टाग्राम पर गाने की शूटिंग का एक वीडियो क्लिप शेयर किया। यह एक ही शॉट में फिल्माया गया, 360 डिग्री का व्यू था। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “‘रात बाकी’ गाने से मेरा पसंदीदा पार्ट है, यह स्पेशल डांस सीक्वेंस एक सिंगल शॉट था जो एक कलाकार के रूप में मेरे लिए सबसे थ्रिलिंग शॉट है।”

कियारा ने कहा: “इन टेक के दौरान एनर्जी एड्रेनालाईन रश होती है। हर किसी का कोआर्डिनेशन बहुत जरुरी होता है, कैमरा ऑपरेटर के लिए सही शूट करना, आर्टिस्ट को बेहतरीन डांस करना, बेस्ट टेक लेने के लिए हमेशा एक टीम का प्रयास होता है।” क्रू की सराहना करते हुए कियारा ने परफेक्ट शॉट पाने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। कियारा ने कहा, “अपने ए-गेम को आगे बढ़ाने के लिए मेरी टीम को खास बधाई।

मुझे याद है कि जब हमें वह परफेक्ट शॉट मिला था तो हर किसी के चेहरे पर उत्साह था और उसे बड़े पर्दे पर देखना बहुत खुशी की बात है।” वीडियो को पहले ही 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। फैंस ने कियारा पर अपना प्यार बरसाते हुए कहा, “मुझे लगता है कि वह अगली माधुरी दीक्षित हो सकती हैं! वह आलिया भट्ट से बेहतर हैं”, वहीं दूसरे फैन ने कहा, “आप इस गाने में बहुत खूबसूरत लग रही है।”

मिड-बजट फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़ोतरी दर्ज की है। 11 दिनों में कुल 66.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है, जिसमें कार्तिक आर्यन भी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कियारा राम चरण के साथ पैन-इंडिया फिल्म एस शंकर की ‘गेमचेंजर’ और ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ अयान मुखर्जी निर्देशित ‘वॉर 2’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *