Img 20231119 Wa0077

कोलकाता में ‘सैम बहादुर’ का प्रमोशन करते नजर आये बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल..!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म ‘सैम बहादुर’ के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल कोलकाता पहुंचे, जहां विक्की को देख उनके फैन्स क्रेजी हो गए और उनका जोरदार स्वागत किया। इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में हैं। विक्की कौशल सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम गए फिल्म को प्रमोट करते।

बता दें, जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे तब उन्होंने यहां सेवा की थी। इसके बाद ‘सैम बहादुर’ एक्टर भवानीपुर कॉलेज में नजर आएं जहां करीब 3500 स्टूडेंट्स का क्राउड पहले से ही मौजूद था। इस दौरान विक्की को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। विक्की ने यहां अपनी फिल्म का ट्रेलर और ‘बढ़ते चलो’ गाना भी प्ले किया। यही नहीं, यहां आए स्टूडेंट्स के साथ उन्हें इंटरैक्ट करते देखा गया, जहां उन्होंने ‘सैम बहादुर’ के साथ सभी से थिएटर्स में मिलने का प्रॉमिस लिया और गुजारिश भी की कि जो प्यार उन्हें लोगों से मिला है वहीं प्यार उनकी फिल्म को भी वो दें।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित ‘सैम बहादुर’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक और जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं। आरएसवीपी मूवीज़ के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *