Kishan Reddy

भाजपा तेलंगाना में सभी घोटालों की जांच कराएगी : किशन रेड्डी

हैदराबाद। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने दोहराया कि अगर उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आती है, तो वह बीआरएस सरकार द्वारा सभी भ्रष्टाचार, घोटालों की न्यायिक जांच का आदेश देगी। उन्होंने कहा कि केसीआर के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के सभी आरोपों की जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की अध्यक्षता में एक आयोग का गठन किया जाएगा।

हम यह सुनिश्चित करेंगे कि दोषियों को सजा मिले, चाहे वे केसीआर के परिवार के सदस्य हों, बीआरएस मंत्री हों या बीआरएस विधायक हों। किसी को बख्शा नहीं जाएगा। ये तेलंगाना के लोगों की मांग है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीआरएस ने पिछले 10 सालों के दौरान घोटालों के माध्यम से राज्य की अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाया।

उन्होंने दावा किया कि केसीआर सरकार के खिलाफ मजबूत सत्ता विरोधी लहर है। रेड्डी ने कहा कि गांवों में लोग स्वेच्छा से भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के प्रचार वाहनों को रोक रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि डबल इंजन सरकार ही तेलंगाना का व्यापक विकास सुनिश्चित कर सकती है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि बीजेपी को पिछड़े वर्ग और अनुसूचित जाति का समर्थन मिल रहा है। पार्टी ने वादा किया है कि अगर वह सत्ता में आई तो वह एक पिछड़े को राज्य का मुख्यमंत्री बनाएगी। रेड्डी ने कहा कि लोग भाजपा के चुनाव घोषणापत्र का स्वागत कर रहे हैं और इसे सभी वर्गों से समर्थन मिल रहा है।

भाजपा नेता ने कहा कि लोग कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गई फर्जी गारंटी पर विश्वास करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में अपने चुनावी वादों को लागू करने में विफल रही। उन्होंने 1969 के तेलंगाना आंदोलन और 2009 के बाद आंदोलन के दूसरे चरण के दौरान हुई जानमाल की हानि के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *