टीएमसी के धरना कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस के साथ झड़प

अलीपुरद्वार। जिले के सांसद व विधायक आवास के सामने तृणमूल धरना दे रही है। धरना कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार की सुबह कुमारग्राम विधायक मनोज कुमार उरांव के घर के सामने तृणमूल के कार्यक्रम को लेकर तनाव फैल गया। विधायक के आवास पर आज सुबह बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे। तृणमूल का धरना शुरू होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोहल्ले में बज रहे माइक का विरोध किया और इसे बंद करने की मांग की।

उस समय कुमारग्राम थाने के आईसी वासुदेव सरकार और अन्य पुलिस अधिकारियों ने भाजपा कार्यकर्ताओं को धक्का मारकर विधायक के घर में घुसा दिया। इसे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। इस घटना के कुछ देर बाद ही इलाके के एक निवासी का शव कोलकाता से आया। तृणमूल ने माइक्रोफोन पर ऐलान किया कि मरने वाला उनका पार्टी कार्यकर्ता है, इसलिए आज कार्यक्रम स्थगित रहेगा। भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी शव आने के बाद आगे कोई कार्रवाई नहीं की।

धरने के दूसरे दिन टीएमसी नेताओं ने फालाकाट के विधायक के घर पर दिया धरना

अलीपुरद्वार। तृणमूल कांग्रेस नेता और कार्यकर्ताओं ने फालाकटा विधायक दीपक बर्मन के घर से थोड़ी दूर धरने पर बैठ गये। तृणमूल नेतृत्व के मुताबिक चाय बागान मजदूरों के पीएफ घोटाले की कई घटनाएं हुई हैं। हालांकि केंद्र सरकार ने संबंधित विभाग के खिलाफ किसी तरह की जांच के आदेश नहीं दिए हैं। भाजपा के स्थानीय विधायक और सांसद भी मामले पर उदासीन है।

इसलिए जिले भर के भाजपा विधायकों के घरों के सामने शांतिपूर्ण धरना का कार्यक्रम चल रहा है।कार्यक्रम के दूसरे दिन शनिवार को फालाकाटा ग्रामीण ब्लॉक तृणमूल के अध्यक्ष सुभाष राय, फालाकटा टाउन ब्लॉक आईएनटीटीयूसी के अध्यक्ष अशोक साहा, फालाकटा ब्लॉक ग्रामीण आईएनटीटीयूसी के अध्यक्ष पारितोष सरकार सहित अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *