शादी के कार्यक्रम से लौटते वक्त सड़क हादसे में तीन की मौत, 6 घायल

सिलीगुड़ी। कलिम्पोंग में शादी के कार्यक्रम से लौटते वक्त दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी। जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। दूल्हा-दुल्हन शादी करके बारातियों के साथ लौट रहे थे, कलिम्पोंग के मोंगपोंग पुलिस चौकी क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे कार अनियंत्रित होकर नदी में पलट गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई, हालांकि दूल्हा-दुल्हन बाल-बाल बच गए । मरने वालों में कार चालक साहिल शेख व शुक्ला कुंडु ये दो सिलीगुड़ी के निवासी हैं। सड़क हादसे में बोलेरो कार नदी में गिर गई, हादसा कलिम्पोंग जिले के मोंगपोंग पुलिस चौकी इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर रंगडुंग पुल पर हुआ। शादी में सिलीगुड़ी से बनारहाट गए बाराती वापस लौट रहे थे।

कलिम्पोंग जिले के मोंगपोंग थाना क्षेत्र में रूंगडुंग नदी के बारातियों की कार पुल से नीचे गिर गई। चालक समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मोंगपोंग चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई घायलों को निकालकर प्राथमिक उपचार के लिए ओदलाबाड़ी अस्पताल लाया गया। जानकारी मिली है कि कार में 9 यात्री सवार थे पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर 24 परगना निवासी तिलक मंडल (34) को ओदलाबाड़ी अस्पताल से उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया। जबकि कार चालक साहिल शेख (23) की मौत हो गयी। वहीं राजा शेख (26), सुशांत जयधर (38), प्रताप गुप्ता (28), पूनम ओराव (27), निखिल कर्मकार (41), फिलिप एक्का (35) घायल हो गए।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार सिलीगुड़ी निवासी राजेश एक्का (35) शुक्रवार की रात शादी कर के डुआर्स के बनारहाट क्षेत्र से बोलेरो से लौट रहे थे। जैसे ही कार मालबाजार प्रखंड के पास पहुंची, मोड़ पर नियंत्रण खो बैठी और रूंगडुंग नदी में जा गिरी। खबर मिलते ही मोंगपोंग चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई वहां एक युवक (तिलक मंडल) और एक महिला (शुक्ला कुंडु) की मौत हो गई । मोंगपोंग व मालबाजार थाना पुलिस व ओदलाबाड़ी एंबुलेंस चालकों के सहयोग से मृतकों व घायलों को रेस्क्यू कर ओदलाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया।

घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें सिलीगुड़ी ले जाया गया लेकिन साहिल शेख की रास्ते में ही मौत हो गई। वह उस बोलेरो का चालक था घायलों का सिलीगुड़ी के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में इलाज चल रहा है। ज्ञात हुआ है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों राजेश एक्का और पूनम ओराव का इलाज सिलीगुड़ी में चल रहा है। मोंगपोंग चौकी के ओसी मंगल सिंह लो ने शनिवार को कहा, “दुर्घटना रात करीब 1 बजे हुई। घायलों और मृतकों को ओदलाबाड़ी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *