भाजपा नेता दिलीप घोष ने नए बंगाल के निर्माण का किया आह्वान

कोलकाता। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने नए साल में नए बंगाल के निर्माण का आह्वान किया है। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में बदलाव कभी भी हो सकता है। शनिवार को न्यूटाउन के इकोपार्क में प्रातः भ्रमण के लिए निकले दिलीप घोष ने कहा कि पूरी दुनिया बदल रही है। कभी अच्छा तो कभी बुरा। जैसे पूरा भारत वर्ष तेज गति से आगे बढ़ रहा है, मैं चाहूंगा कि बंगाल भी तरक्की करे।

हम सभी नए साल में सभी दु:ख, हिंसा, भ्रष्टाचार को भुलाकर नए बंगाल के निर्माण की शपथ लें। मुझे उम्मीद है कि लोग नए बंगाल के निर्माण की ओर कदम जरूर उठाएंगे। पश्चिम बंगाल में राजनीतिक बदलाव के संदर्भ में दिलीप घोष ने कहा कि कभी भी बदलाव हो सकता है। परिवर्तन होना तय है, वह आज हो, चाहे कल, लेकिन होगा जरूर।

पश्चिम बंगाल की जनता दिन प्रतिदिन जागरूक और निडर बन रही है। लोग आज सड़कों पर निकल रहे हैं और सत्तारूढ़ पक्ष के भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। वे भ्रष्टाचारियों की आंखों में देखकर कहते हैं कि हमें कुछ नहीं मिला। नतीजतन पंचायत के नेता इस्तीफा देकर भागने की कोशिश कर रहे हैं। जिन लोगों ने भी जनता के पैसे चुराए हैं, वे बचेंगे नहीं।

दिलीप घोष ने कहा, ‘बिना कुछ दिए दिखावे की राजनीति ज्यादा दिन नहीं चलेगी। पूरा देश आगे बढ़ रहा है, हर राज्य तरक्की कर रहा है, लेकिन पश्चिम बंगाल पीछे की ओर जा रहा है। हमें सिर्फ भाषणों में सुनने को मिलता है कि बांगाल में यह हो रहा है, वह हो रहा है। लेकिन उन कार्यों का कहीं कोई प्रमाण नहीं मिलता। मुझे लगता है कि ऐसी नकारात्मक राजनीति बंद होनी चाहिए। नहीं तो बंगाल के लोग खुद इस पर विराम लगा देंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *