बीरभूम : अमित शाह ने किया लोस चुनाव प्रचार का आगाज, 33 सीटें जीतने का दावा

बीरभूम। पश्चिम बंगाल के बीरभूम में शुक्रवार को भले ही अमित शाह ने आसन्न पंचायत चुनाव से पहले संबोधन किया लेकिन उन्होंने एक तरह से 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है। राज्य की 42 में से कम से कम 33 सीटों पर जीत का लक्ष्य सुनिश्चित करते हुए उन्होंने कहा कि बंगाल वासियों को यह तय करना होगा कि राज्य से कम से कम 33 सीटें भाजपा को मिलें ताकि नरेन्द्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बने रहें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को पुख्ता जवाब केवल एक व्यक्ति दे सकता है और वह हैं पीएम मोदी, ममता बनर्जी नहीं।

जम्मू कश्मीर से आतंकवाद केवल एक व्यक्ति समाप्त कर सकता है, वह हैं पीएम मोदी, ममता बनर्जी नहीं। बंगाल से भ्रष्टाचार हिंसा का राज केवल एक आदमी समाप्त कर सकता है, वह हैं पीएम मोदी। शाह ने कहा कि ममता बनर्जी, कांग्रेस और वामदलों ने मिलकर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को सालों तक रोके रखा लेकिन एक दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां गए, भूमि पूजन किया और आज भव्य राम मंदिर वहां बन रहा है। अमित शाह ने कहा कि देश से अगर भ्रष्टाचार को खत्म करना है तो नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाए रखना होगा और इसके लिए जरूरी है कि बंगाल के लोग अधिक से अधिक सीटें भाजपा की झोली में डालें।

उन्होंने बीरभूम के लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि आप सब को यह वादा करना होगा कि पश्चिम बंगाल से बुआ भतीजे की भ्रष्ट सरकार को खत्म करने के लिए वोट करेंगे। नरेन्द्र मोदी को दोबारा भारत का प्रधानमंत्री बनाए रखने के लिए वोट करेंगे। शाह ने कहा कि पीएम मोदी के शासन में भारत एक नई दिशा में आगे बढ़ रहा है और यह यात्रा जारी रहे इसके लिए जरूरी है कि अधिक से अधिक सीटें भाजपा को मिलें। इस दौरान हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *