बीरभूम : अमित शाह से मिलकर फूट-फूटकर रोए बीरभूम नरसंहार पीड़ित मिहिलाल

बीरभूम। बीरभूम नरसंहार के पीड़ित मिहिलाल शेख से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार को मुलाकात की है। यहां सिउड़ी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद उन्होंने महिलाल नाम के शख्स से मुलाकात की। पिछले साल 21 मार्च की रात बीरभूम के बगटुई में 70 से 80 तृणमूल कार्यकर्ताओं की ओर से की गई आगजनी में शेख की पत्नी, मां और बच्चे की जलकर मौत हो गई थी। शाह से मिलकर वह फूट-फूटकर रो पड़े। अमित शाह ने उन्हें आश्वस्त किया कि मामले में सीबीआई जांच कर रही है तो जितने भी आरोपित हैं उनके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी। अमित शाह के सभा में मिहिलाल शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

सभा के बाद अमित शाह अपनी गाड़ी में बैठ गए थे जिसके बाद मिहिलाल को बुलाया गया। इसके बाद शाह गाड़ी का दरवाजा खोल कर उनसे बात करने लगे। मिहिलाल ने बताया कि कैसे आंख के सामने उन्होंने अपने पूरे परिवार को जलकर मरते हुए देखा है। इस दौरान वह फूट-फूटकर रो पड़े। अमित शाह ने आश्वस्त किया कि कोई भी आरोपित कार्रवाई से नहीं बचेगा। उसके बाद मिहिलाल ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मुझे लगा नहीं था कि देश के गृह मंत्री से मुलाकात होगी लेकिन उन्होंने थोड़ा सा ही समय दिया यह बहुत बड़ी बात है। मैंने अपने परिजनों के खोने की जानकारी उन्हें दी है।

बीरभूम में अमित शाह ने किया नए पार्टी दफ्तर का उद्घाटन

बीरभूम। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बीरभूम के सिउड़ी में नए पार्टी दफ्तर का उद्घाटन किया है। यहां एक जनसभा को संबोधित करने के बाद वह विवेकानंद पल्ली के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय में पहुंचे। यहां फीता काटकर उन्होंने इसका उद्घाटन किया। मौके पर उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार समेत पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थे। शाह ने कहा कि नए पार्टी दफ्तर के स्थापित होने से यहां कार्यकर्ताओं को काफी बल मिलेगा। उन्होंने यहां कुछ देर तक पार्टी नेताओं के साथ समय भी बिताया जिसके बाद कोलकाता के लिए रवाना हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *