‘बिग बॉस 17’: ‘पोहा’ को लेकर ईशा और ऐश्वर्या के बीच हुई लड़ाई

मुंबई। ‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में, ईशा मालविया और ऐश्वर्या शर्मा भट्ट के बीच “पोहा” को लेकर लड़ाई हुई। दरअलस, ऐश्वर्या को मन्नारा चोपड़ा के “पोहा” बनाने के तरीके से परेशानी है। उन्हें मन्नारा का टमाटर से पोहा बनाने का तरीका पसंद नहीं है। इस बात पर ईशा, ऐश्वर्या से असहमत हैं। वह ऐश्वर्या से कहती हैं कि किसी एक कंटेस्टेंट की पसंद या नापसंद के चलते खाना नहीं बदला जा सकता है।

ऐश्वर्या ने ईशा से कहा कि वह हर मामले में दखल न दे क्योंकि वह मन्नारा से बात कर रही है, उससे नहीं। मन्नारा ने बताया कि कैसे ऐश्वर्या मसालेदार खाना पका रही थी, जिससे उन्हें बीमार महसूस हो रहा था, हालांकि उन्होंने इसे सहन कर लिया।

ईशा फिर ऐश्वर्या से कहती हैं कि अगर वह अपने “पोहा” में टमाटर नहीं चाहती है, तो वह अपना खाना खुद बना सकती है। इसके बाद ऐश्वर्या ने हाउस कैप्टन से इस मुद्दे पर बात की और कहा कि वह अब से अपना खाना खुद बनाएंगी। इसके बाद ईशा को यह कहते हुए सुना जाता है: “ऐश्वर्या बेफकूफी भरी बातों पर लड़ाई कर रही हैं।”

नील भट्ट ने यह बात ऐश्वर्या को बताई, जिस पर ऐश्वर्या भड़क गईं और दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई। अंकिता लोखंडे मन्नारा से किचन के मुद्दे पर बात करती हैं और एडजस्ट करने के लिए कहती हैं, इससे ऐश्वर्या और ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं और उनकी अंकिता से लड़ाई हो जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *