Dead

कोलकाता : ईडन गार्डन स्टेडियम में युवक का शव मिलने से हड़कंप

कोलकाता। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन (सीएबी) के एक कर्मचारी के बेटे का शव सोमवार सुबह कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स की गैलरी से बरामद किया गया। युवक का शव ईडन गार्डन्स के ब्लॉक-के की गैलरी से लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान धनंजय बारिक (21) के रूप में की गई है। पता चला है कि उनके पिता और चाचा दोनों ईडन गार्डन्स से ग्राउंड्समैन के रूप में जुड़े हैं।

कोलकाता पुलिस के सूत्रों के अनुसार प्रारंभिक निष्कर्षों से पता चला है कि वह शायद कुछ गंभीर मानसिक तनाव से गुजर रहा था। हालांकि, शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अधिकारियों ने इस बात की जांच शुरू कर दी है कि क्या यह वास्तव में आत्महत्या का मामला है या इसके पीछे किसी तरह की साजिश है।

सूत्रों के अनुसार, पड़ोसी राज्य ओडिशा का रहने वाला पीड़ित अपने पिता और चाचा की तरह ईडन गार्डन में ग्राउंड्समैन की नौकरी पाने की उम्मीद में कोलकाता आया था। वह भी अपने पिता और चाचा को मिले क्वार्टर में रहने लगा था। परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया है कि चूंकि उसे नौकरी मिलने में अनिश्चितताएं थीं, इसलिए वह अत्यधिक हताशा में रहने लगा था।

परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि वह रविवार दोपहर से ही लापता था और इसके बाद उन्होंने अंततः रविवार देर शाम स्थानीय मैदान पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। सोमवार सुबह, ईडन गार्डन्स के एक कर्मचारी ने स्टेडियम गैलरी के ब्लॉक-के के ऊपरी स्तर पर उसका शव देखा। सीसीटीवी फुटेज देखकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *