सैयामी खेर को बिग बी ने भेजा हाथ से लिखा नोट

मुंबई। फिल्‍म ‘घूमर’ की अभिनेत्री सैयामी खेर को उनके अभिनय के लिए काफी तारीफ मिल रही है। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी सैयामी खेर की जमकर प्रंशसा की, उन्‍होंने इसके लिए अभिनेत्री को एक नोट भी भेजा है। फिल्‍म ‘घूमर’ आर. बाल्की द्वारा निर्देशित हैै। इसमें अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सैयामी ने अनीना की भूमिका निभाई है जो एक एथलीट है, जो एक दुर्घटना के कारण अपना दाहिना हाथ खो देती है, लेकिन वह फिर से खिलाड़ी बनने की ताकत वापस लाती है।

सैयामी ने सोशल मीडिया पर बिग बी का पत्र साझा किया जिसमें लिखा है, ”आपका धैर्य, आपकी ईमानदारी, आपका स्तरीय प्रदर्शन और घूमर में आपकी उपस्थिति पर आपकी प्रशंसा कभी कम न हो।” सैयामी ने सोशल मीडिया पर कहा, “मुझे याद है कि मैंने “लुकिंग फॉर अमिताभ” नामक एक लघु फिल्म देखी थी कि दृष्टिबाधित लोग इस आइकन को कैसे देखते हैं।

उनकी ट्रेडमार्क आवाज का वर्णन करने से लेकर उनके जूतों की आवाज, या उनके इत्र की खुशबू तक कैसे पहचानते हैं।हम मिस्टर बच्चन को देखते नहीं हैं, लेकिन हम इस सुपरस्टार द्वारा बनाए गए प्रभाव का अनुभव कर सकते हैं। केबीसी जब आता था तो माता-पिता काम से वापस आ जाते थे, दादा-दादी अपना काम निपटा लेते थे। इस शो ने तीन पीढ़ियों को एक साथ ला दिया।

संबंधित खबरें || जरूर पढ़े...

सैयामी ने बताया कि जब से उन्होंने अभिनय करना शुरू किया है, तब से कई उतार-चढ़ाव आए हैं। ऐसे बहुत से लोग थे जिन्होंने मुझे यह कहकर टाल दिया कि मैं “निराश” हूं। हर अस्वीकृति दुख देती है, हर अस्वीकृति ने मुझे और अधिक मेहनत करने के लिए भी प्रेरित किया। मेलबर्न में घूमर के प्रीमियर पर हर कोई सिसक रहा था। एबी ने हमारे स्टैंडिंग ओवेशन के बाद मुझे गले लगाते हुए कहा, ‘खेर साहब, कुछ भावनाएं दिखाइए।’

अभिनेत्री ने कहा, ”रील लाइफ में मैं रो सकती हूं, लेकिन असल जिंदगी में आप कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं। आगे कहा, कल जब मैं घर पर बैठकर अपनी किस्मत के बारे में सोच रही थी, तो किसी ने दरवाजे की घंटी बजाई। फूलों का एक गुलदस्ता और एक हाथ से लिखा नोट था, जिसको देखकर मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *