मुम्बई। भोजपुरी मनोरंजन जगत का पहला पहला ओटीटी ऐप ‘चौपाल’ लांच हो गया है। उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद और भोजपुरी मेगा स्टार मनोज तिवारी ने चौपाल एप की लांचिंग पर कहा कि भोजपुरी का कोई ओटीटी प्लेटफार्म नहीं था, जिसपर हम भोजपुरी की फिल्में और वेब सीरीज देख पाएं लेकिन अब संदीप बंसल द्वारा अभय सिन्हा की मदद से लांच किए गए ओटीटी प्लेटफार्म चौपाल के जरिये 35 करोड़ भोजपुरियों का यह सपना भी पूरा हो रहा है। चौपाल एप की शुरुआत पवन सिंह की वेब सीरीज ‘प्रपंच’ से हुई है।

वेब सिरीज़ ‘प्रपंच’ में पवन सिंह, साबिहा अली खान (शहनूर), ज़फ़र वारिस खान, शाहीबा ज़फ़री, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। संदीप बंसल ने चौपाल एप पर रिलीज़ होने वाली अगली ओरिजिनल वेब सीरीज़ रितेश पांडेय की ‘लंका में डंका’ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ऐक्शन, ड्रामा, एनर्जी,और एंटरटेनमेंट से भरी भोजपुरी वेब सीरीज़ चौपाल पर रिलीज़ होंगी।

अभय सिंहा ने कहा कि भोजपुरी प्रेमी अपने फ़ोन में ‘चौपाल’ ऐप डाऊनलोड कर इसका सब्सक्रिप्शन प्लान्स एक्टिव कर भोजपुरी में शानदार मनोरंजन पा सकते हैं। उन्होंने कहा, हमें चौपाल के प्रोडक्शन पार्टनर होने पर बेहद गर्व है। हमारा उद्देश्य है की हम भोजपुरी में विश्वस्तरीय कंटेंट बनाएं और चौपाल के माध्यम से उसे केवल देश ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने तक पहुंचाएं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 + fifteen =