Bengal || Two arrested in Malda with huge quantity of firearms

बंगाल || भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र के साथ मालदा में दो गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, मालदा। लोकसभा चुनाव से पहले वैष्णव नगर थाने की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। वैष्णव नगर थाने की विशेष टीम ने कल रात करीब दस बजे 18 माइल इलाके से दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दोनों हथियार तस्करों के नाम अब्दुल रूहू अंसारी (29) और मोहम्मद अब्दुल कलाम (45) हैं।  इनमें से एक झारखंड के इंग्लिश बाजार थाना अंतर्गत सत्तारी और दूसरा तालझारी थाना अंतर्गत करणपुरई  का निवासी है।

पुलिस के मुताबिक बीती रात वे एक सात एमएम पिस्तौल, दो मैगजीन और एक राउंड कारतूस की तस्करी के लिए संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे थे।तभी पुलिस की एक टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी के दौरान एक सात एमएम की पिस्तौल और एक राउंड कारतूस बरामद किया गया। वैष्णव नगर थाने की पुलिस ने उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. वैष्णव नगर थाने के आईसी बिप्लब हलदर ने बताया कि दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

हालांकि, यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उन्होंने उन हथियारों की तस्करी कहां करने की योजना बनाई थी। आज, उन्हें सात दिन की पुलिस हिरासत की मांग करते हुए मालदा जिला अदालत में पेश किया गया, जिसे न्यायाधीश ने मंजूर कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *