आल्मंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल ब्रांड इक्विटी का लाभ उठाकर स्किनकेयर मार्केटमें प्रवेश करेगी

कोलकाता । बजाज कंज्यूमर केयर लिमिटेड ने आज इवेंट मेंबजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन के लॉन्च की घोषणा की, जोस्किनकेयर सेगमेंट में साबुन की उनकी नवीनतम पेशकश है। बादाम के तेलऔर विटामिन ई के लाभों के साथ, यह साबुन त्वचा को उत्तम नमी देती है, जिससे त्वचा नरम, स्मूद और चमकदार रहती है। पूरी सजगता के साथ किए गए वैज्ञानिक अनुसंधान और नवाचार का परिणाम, बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन त्वचा को बेहतर मॉइस्चराइजेशनदेती है। आनंददायम सुगंध, धोने में आसानी और प्रतिस्पर्धी कीमत जैसे अतिरिक्त लाभों के साथ, यह साबुन ग्राहकों को अनूठी किफायत देती है। यह उत्पाद कंपनी के बजाज आल्मंड ड्रॉप्स हेयर ऑयल की पेशकश का लाभ उठाता है, जिसने दशकों से 13,500 करोड़ रुपये के हेयर ऑयल स्पेस मेंमजबूत स्थिति बनाई है और विशिष्ट रूप से बेहतर ब्रांड इक्विटी पाई है।

साबुन लॉन्च करते हुए, बजाज कंज्यूमर केयर के प्रबंध निदेशक, जयदीप नंदी ने कहा, “हम बाजार में ऐसी मॉइस्चराइजिंग साबुन लाकर बेहद खुश हैं, जिसकी मांग ग्राहक हमसे लंबे समय से कर रहे थे। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स सालों से भारतीयों द्वारा पसंद किया जाने वाला उत्पाद रहा है, जिसमें मौजूद बादामतेल और विटामिन ई न केवल बालों के लिए बल्कि त्वचा को भी लाभ पहुंचानेके लिए प्रसिद्ध रहे। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स मॉइस्चराइजिंग साबुन के साथ, हम अब इसी फायदे को एक प्रीमियम साबुन के रूप में पेश कर रहे हैं।”

जयदीप नंदी ने कहा, “हमें विश्वास है कि आल्मंड ड्रॉप्स ब्रांडिंग की साबुन को भी ग्राहकों से उतना ही प्यार और विश्वास मिलेगा, जितना हमारे हेयर ऑयल की पेशकश को मिला है। उत्पाद को सभी प्रकार की स्किन केयर की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है और इसकी कीमत हर उपभोक्ता सेगमेंट केलिए सुलभ रखी गई है।” इस ग्रेड 1 गुणवत्ता वाली साबुन की TFM वैल्यू 76% है और यह आल्मंड ड्रॉप्सएन्ग्रेविंग वाले सुंदर रूप से डिज़ाइन किए गए आकार में आती है। तत्काल उपलब्ध, यह साबुन भारतीय बाजार में आकर्षक कीमतों पर विभिन्न आकारों में बेची जाएगी।

20,000+ करोड़ रुपये कीमत के भारतीय साबुन बाजार में उपभोक्ताओं की आवश्यकताओं में भी वृद्धि हुई है। अब, ग्राहकों ने ऐसे साबुनों को प्राथमिकतादेना शुरू कर दिया है जो नहाने के बाद त्वचा को रूखा न छोड़ती हों। साथ ही, वे प्राकृतिक तत्वों वाले उत्पाद भी पसंद करते हैं। बजाज आल्मंड ड्रॉप्स माइस्चराइजिंग साबुन में बादाम तेल और विटामिन ई जैसी प्राकृतिक चीजें हैं। फिलहाल, बाजार में उपलब्ध प्रीमियम मॉइस्चराइजिंग साबुनों की कीमतें बहुतअधिक हैं, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर साबुन खरीदना मुश्किल होजाता है। इसी कमी को बेहद किफायती बजाज आल्मंड ड्रॉप्स माइस्चराइजिंगसाबुन द्वारा पूरा किया जा रहा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 15 =