Sangram Salvi is excited with his powerful role in 'Ae Watan Mere Watan'

‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अभिनेता संग्राम साल्वी के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित हैं दर्शक

अनिल बेदाग, मुंबई : अभिनेता संग्राम साल्वी अब एक खुश इंसान हैं और सभी अच्छे कारणों से।  क्यों नहीं?  जब किसी व्यक्ति की लंबे समय से की गई सारी मेहनत और प्रयास अंततः परिणाम लाते हैं, तो खुश रहना भावना की एक स्वाभाविक स्थिति है।और ठीक है, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अपने प्रदर्शन के लिए लोगों से मिल रहे अद्भुत प्यार, प्रशंसा और प्रतिक्रिया के बाद प्रतिभाशाली ‘कन्यादान’ अभिनेता बिल्कुल ऐसा ही महसूस कर रहे हैं।

संग्राम साल्वी ने फिल्म में कामत नाम के एक ‘क्रांतिकारी’ की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और वह राम मनोहर लोहिया के पसंदीदा व्यक्ति हैं।  उन्होंने अपने प्रदर्शन में जो गहराई और परतें लाई हैं,सब कुछ नोटिस किया गया है और कोई आश्चर्य नहीं कि दर्शक उनके कौशल से आश्चर्यचकित हैं।

Sangram Salvi is excited with his powerful role in 'Ae Watan Mere Watan'

‘ऐ वतन मेरे वतन’ के लिए मिल रहे प्यार और सराहना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, संग्राम साझा करते हैं और हम उद्धृत करते हैं, “खैर, यह वास्तव में मेरे लिए एक बहुत ही विशेष परियोजना थी और मैं इस समय खुशी से रोमांचित महसूस कर रहा हूं। सेट पर हर पल और हर दिन एक मजेदार और समृद्ध अनुभव था, खासकर क्योंकि मैं वास्तव में इसमें कुछ करने के लिए उत्सुक था “

पीरियड फिल्म स्पेस। इसलिए जैसे ही मुझे यह बेहद महत्वपूर्ण भूमिका ऑफर की गई, मेरे लिए इसके लिए हां कहना आसान नहीं था।मुझे उम्मीद थी कि इसे पसंद किया जाएगा और आज,यह सच हो गया है। मुझे केवल अपने दर्शकों से प्यार है जिन्होंने फिल्म को पसंद किया है और मुझे भी। मैं भविष्य की परियोजनाओं में भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता रहूंगा ताकि आप सभी का सर्वोत्तम तरीके से मनोरंजन कर सकूं।

सभी के प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद।”एक बार फिर उस ऊर्जावान और प्रतिभाशाली अभिनेता को बधाई जिनकी आज सफलता वास्तव में सराहनीय है।यहां उन्हें जीवन में आगे बढ़ने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं,सकारात्मकता और सफलता की शुभकामनाएं दी गई हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *