आर्या-3: दमदार और खतरनाक अंदाज में नजर आई सुष्मिता सेन

मुंबई। सुष्मिता सेन की मच अवेटेड वेब सीरीज आर्या 3 का फस्र्ट लुक सामने आया है। नए सीजन में सुष्मिता और भी दमदार अवतार में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि आर्या 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वीडियो में सुष्मिता सिगार फूंकते और गन अपलोड करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- वो वापस आ गई है, वो मतलब बिजनेस।

आर्या 3 की शूटिंग शुरू हो गई है, जल्द सीरीज प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। अनाउंसमेंट के बाद से ही सुष्मिता के फैंस तीसरे सीजन के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। टीजर में सुष्मिता के सनग्लासेस और उनका लुक बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लग रहा है। सोशल मीडिया पर आर्या का फस्र्ट लुक बेहद पसंद किया जा रहा हा। हालांकि अभी तक सीरीज की रिलीज डेट को लेकर कोई खास अपडेट नहीं सामने आया है।

मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता के फैंस उनके नए अवतार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैं आर्या 3 के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- मैम आपने नए सीजन के लिए बहुत इंतजार करवाया है। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं सुष्मिता को यशराज फिल्म्स में स्पाइ के रोल में देखना चाहूंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्या के अलावा जल्द ही सुष्मिता फिल्म ताली में नजर आएंगी, जिसमें वो ट्रांसजेंडर का किरदार में नजर आएंगी।

लंबे समय से फैंस उनके दोनों मच अवेटेड प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि सुष्मिता ने जून 2020 में आर्या वेब सीरीज के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू किया था। सीरीज में एक्ट्रेस के रोल को बेहद पसंद किया गया, दोनों सीजन के बैक टू बैक सक्सेस के बाद मेकर्स ने तीसरा सीजन तैयार करने का फैसला किया है। सुष्मिता के अलावा सीरीज में सिकंदर खेर भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *