जलधारा की एक शाम गजल के नाम

कोलकाता। देश की अग्रणी साहित्यिक संस्था ढाकुरिया जलधारा हिंदी साहित्यिक संस्था (पंजीकृत) के तत्वावधान में एक शाम गजल के नाम ऑनलाइन मुशायरा सुप्रसिद्ध गजलकार व केंद्रीय विद्यालय फोर्ट विलियम कोलकाता के प्रधानाचार्य कुमार ठाकुर की सदारत और मुख्य अतिथि हिंदी साहित्य परिषद के संस्थापक व अध्यक्ष संजय शुक्ल की उपस्थिति में दिनांक 24 फरवरी 2024, शनिवार को गूगल मीट के माध्यम से आयोजित किया गया। कार्यक्रम का आगाज सरस्वती वंदना के साथ रीमा पांडेय द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में राम पुकार सिंह, रचना सरन, नीलोफर नीरू, रंजीत भारती, संजय शुक्ल, रीमा पांडेय, कुमार ठाकुर तथा शावर भकत ’भवानी’ ने अपनी बेहतरीन गजलों से सभी को प्रभावित किया। कार्यक्रम का कुशल संचालन और सफल कार्यक्रम के उपरांत धन्यवाद ज्ञापन जलधारा पश्चिम बंगाल इकाई की उपाध्यक्ष रीमा पांडेय ने किया।

जलधारा संस्था की संस्थापिका शावर भकत ’भवानी’ के द्वारा शानदार और सफल कार्यक्रम के लिए बधाई प्रेषित करते हुए संस्था के तत्वावधान में भविष्य में भी साहित्यिक कार्यक्रम आयोजित करने की इच्छा व्यक्त की गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *