मंत्री सुजीत बसु ने किया शेख शाहजहां का बचाव

Kolkata Hindi News, कोलकाता : उत्तर 24 परगना के हिंसाग्रस्त संदेशखाली इलाके में शनिवार को एक बार फिर तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। मंत्री सुजीत बोस और पार्थ भौमिक के साथ स्थानीय तृणमूल विधायक सुकुमार महतो ने इलाके का दौरा किया और लोगों से बात की। मंत्री बोस और विधायक महतो ने शेख शाहजहां का बचाव किया है।

सुकुमार ने कहा कि मैं तीन दिनों से संदेशखाली में घूम रहा हूं। आज तक किसी ने नहीं बताया है कि शेख शाहजहां ने कोई अपराध किया है।

दूसरे लोगों के मुंह से सुनकर लोग बात कर रहे हैं लेकिन मुझे एक भी ऐसा शख्स नहीं मिला जो शेख शाहजहां के खिलाफ अपराध की शिकायत करता हो।

तृणमूल प्रतिनिधिमंडल ने स्थानीय तृणमूल नेता सुजय मंडल के घर पर जाकर कुछ वक्त गुजारा और वहां लोगों से बात की।

पार्थ भौमिक ने कहा कि सुजय स्थानीय नेता हैं और इन्हें लोगों की शिकायतें सुनने के लिए रखा गया है। ढाई सौ से अधिक शिकायतें मिली हैं जिनमें से डेढ़ सौ से ज्यादा का समाधान कर दिया गया है।

कई जगहों पर जमीन कब्जे की शिकायत मिली है, जिसे ठीक किया जा रहा है। मंत्री सुजीत बोस ने कहा कि पार्टी के प्रति लोगों की कोई नाराजगी नहीं है, कुछ बाहरी नेताओं के प्रति गुस्सा जरूर है।

उत्तम सरदार और शिबू हाजरा जमीन कब्जा किए थे, इस तरह की शिकायतें मिली हैं। जमीन लेने के बाद इन लोगों ने लोगों को रुपये नहीं दिए। पार्टी ने निर्णय लिया है कि चंदा लेकर लोगों के रुपये दिए जायेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि दूसरे दलों के लोग आकर संदेशखाली में माहौल बिगाड़ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *