लॉकडाउन के दिनों में बिना मेकअप के भी चमक रहीं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट, फोटो साभार : गूगल

मुंबई : आलिया भट्ट की एक नई तस्वीर में अभिनेत्री को बिना मेकअप के देखा जा सकता है। यह तस्वीर उसकी बहन शाहीन भट्ट ने अपलोड की थी। हाल ही में आलिया की अपनी बिल्ली के साथ सोती हुई फोटो साझा करने के बाद, शाहीन ने अब अभिनेत्री की एक प्यारी तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों बहनें एक कैजुअल अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीर में, आलिया कलर प्रिंट वाला सफेद टॉप पहने हुए हैं।

इसके साथ ही उनकी मनमोहक मीठी मुस्कान कमाल लग रही है। बिना किसी मेकअप के भी आलिया की स्किन बहुत ग्लोइंग दिख रही है। शाहीन ने इस फोटो का टाइटल ‘पुडिंग वाइब्स’ दिया है। कोरोना संक्रमण रोकने के लिए चल रहे बंद के दौरान दोनों बहनें रसोई में प्रयोग करती रही हैं। हाल ही में, आलिया की बहन शाहीन ने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री की पजामे में एक फोटो साझा की है।

अभिनेत्री एक टी-शर्ट और पजामा पहने किचन में खड़ी है। कैप्शन में, शाहीन ने लिखा है कि आलिया पुडिंग बना रही हैं।
कुछ समय पहले एक अन्य पोस्ट में, आलिया ने इंस्टाग्राम पर चॉकलेट केक और केले की ब्रेड की तस्वीरें साझा की थी। उन्होंने लिखा था, “घर पर हूं और बहन के साथ कुछ कुकिंग कर रही हूं।

शाहीन भट्ट ने चॉकलेट केक बनाया और मैंने बिना अनाज की पेलियो बनाना ब्रेड बनाई है।” फिल्म के मोर्चे पर बात करें तो आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर हैं और ‘सड़क 2’ भी आनी हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 2 =