वेलेंटाइन डे के मौसम में “ब्रेकअप के बाद” पुस्तक का हुआ विमोचन

Kolkata Hindi News, कोलकाता : “आइना जज्बातों का” नामक पुस्तक की सफलता के बाद लेखक, कवि व शायर राजा जैन की दूसरी पुस्तक “ब्रेकअप के बाद” का विमोचन हुआ.

शुक्रवार को कोलकाता प्रेस क्लब में आयोजित एक कार्यक्रम में आइपीएस एम.के.सिंह और ताजा टीवी के कर्ता धर्ता विश्वम्भर नेवर ने इस पुस्तक का विमोचन किया.

साथ ही मौके पर बिलकिस परवीन (माडल), विवेक शुक्ला (संपादक, कोलकाता न्यूज नेटवर्क) की गरिमामयी अतिथि उपस्थिति रही.

पुस्तक के लेखक राजा जैन ने पुस्तक के बारे में कहा कि “ब्रेकअप के बाद” सिर्फ यह एक पुस्तक ही नहीं है बल्कि भावनाओं ,संवेदनाओं की एक अभिव्यक्ति है.

उन्होंने बताया कि उन्हें अपने स्कूल लाइफ से लिखने का शौक था, लेकिन दुनियादारी और पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण लिखने में विराम लग गया, लेकिन लॉकडाउन से उन्होंने लिखना शुरू किया.

उन्होंने कहा कि उनकी इस पुस्तक में लिखीं गयी कविता को पढ़ कर हर किसी को यह अनुभव होगा कि शायद कविताएं उनके लिए ही लिखी गयी हैं.

"After the Breakup" book released just in time for Valentine's Dayउन्होंने अपने कविता की कुछ पंक्तियों को भी लोगों को पढ़कर सुनाया. राजा जैन ने कहा कि “जो भी लिखता हूं वो मेरी कहानी होती है जो पढ़ता है उसको उसकी मालूम होती है” वैलेंटाइन डे पर विमोचन हुई इस पुस्तक “ब्रेकअप के बाद” युवाओं को काफी पसंद आयेगी.

कोलकाता न्यूज नेटवर्क के संपादक विवेक शुक्ला ने इस कार्यक्रम का संचालन किया. उन्होंने कहा कि यह पुस्तक वास्तव में युवा प्रेमी-प्रेमिकाओं को प्रेरित करेगा.

उन्हें वास्तविकता से रूबरू करायेगा. जिस तरह से प्रेम के भाव को इस पुस्तक में दर्शाया गया है, वह काबिले तारीफ है. कार्यक्रम में सीए सुभाष प्रसाद, अंशुमान भारती, मनोज पाण्डेय ब्यूरो न्यूज ट्वंटी फोर, रूबी राय सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *