मेट्रो इन दिनों में नजर आयेगी आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान की जोड़ी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर और अभिनेत्री सारा अली खान की जोड़ी फिल्म मेट्रो इन दिनों में नजर आयेगी। निर्देशक अनुराग बसु और निर्माता भूषण कुमार फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ के लिए एक साथ काम करेंगे। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख जैसे कलाकार शामिल होंगे। गुलशन कुमार और टी सीरीज के साथ मिलकर फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ का निर्देशन अनुराग बसु ने किया है।

इसका संगीत प्रीतम ने दिया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अनुराग बसु और तानी बसु ने किया है। अनुराग बसु ने कहा, ‘फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ लोगों की और लोगों के लिए एक कहानी है। मुझे इस पर काम करते हुए काफी समय हो गया है। मुझे भूषण कुमार जैसे ‘पावर हाउस’ के साथ फिर काम करने में खुशी हो रही है।

वे मेरे लिए हमेशा से एक स्तंभ की तरह रहे हैं। फिल्म की कहानी बहुत नई और प्रासंगिक है, क्योंकि मैं अच्छे कलाकारों के साथ काम कर रहा हूं। मैं अपने प्रिय मित्र प्रीतम के साथ सहयोग करके बहुत ज्यादा खुश हूं। वे अपने काम से कहानी और उसके किरदारों में जान डाल देते हैं’।

भूषण कुमार ने कहा, ‘अनुराग दादा के साथ काम करना हमेशा एक ट्रीट रहा है। फिल्म में समसामयिक मोड़ के साथ एक समान्तर कहानी को बुनना, दादा से बेहतर यह काम कोई और नहीं कर सकता है। हम ‘मेट्रो इन दिनों’ के लिए उनके साथ हाथ मिलाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *