पंचायत चुनाव : मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने किया जनसंपर्क, घर घर जाकर लोगों से पूछा हालचाल

अलीपुरदुआर। पंचायत चुनाव के मद्देनजर मंत्री व नेता लोगों के घर-घर जाकर उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं। जिला तृणमूल महिला कांग्रेस द्वारा बुधवार को मदारीहाट सामुदायिक भवन में पंचायती सभा का आयोजन किया गया, जिसमें राज्य की स्वास्थ्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित थी। आज उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में तृणमूल को रोकने की ताकत किसी में नहीं है।

तृणमूल कांग्रेस सरकार के विकास कार्यों के बल पर चुनाव में विजय हासिल करेगी, इसके साथ ही उन्होंने भाजपा समेत अन्य विपक्षी पार्टियों पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए इसकी कड़ी आलोचना की। बैठक के बाद वे गांवों में जाकर लोगों से बात की और उन्हें मिलने वाली सरकारी सेवाएं के बारे में जानकारी ली।

एम्बुलेंस चालकों ने की हड़ताल, सुरक्षा की मांग को लेकर किया चक्का जाम

कलचीनी लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल में एंबुलेंस सेवा बुधवार को बंद रही। एम्बुलेंस चालकों ने कह वे लोग सुरक्षा की कमी से जूझ रहे हैं। जब तक प्रशासन उनकी सुरक्षा का ध्यान नहीं देगा वे लोग एंबुलेंस नहीं चलाएंगे. इन कारणों से अधिकांश ड्राइवर एम्बुलेंस चलाना बंद कर अन्य नौकरियों में जुट जाते हैं। वहीं दूसरी ओर इमरजेंसी में एंबुलेंस नंबर 102 भी चलती है तो सवाल उठता है कि यह कितनी सेवा दे सकती है।

इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं। गौरतलब है गंगुटिया क्षेत्र की रहने वाली खुरेशा खातून की अपने बच्चे के गर्भ में ही मौत हो गई थी। इसे लेकर लताबाड़ी ग्रामीण अस्पताल के एंबुलेंस चालक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कालचीनी थाने में मुकदमा दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मुख्य रूप से इसी को देखते हुए चालकों ने आज एंबुलेंस सेवा बंद कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *