फूलबाड़ी नेशनल हाईवे पर कोयले से लदी एक लॉरी पलटी, चालक घायल

सिलीगुड़ी। राजस्थान से भूटान के रास्ते में फुलबाड़ी के अमइदिघी इलाके में कोयले से लदी एक लॉरी सड़क के किनारे पलट गई। दो दिन पहले प्लाई से लदी एक लॉरी इसी जगह दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। स्थानीय लोगों का मानना है कि सड़क छोटी होने के कारण यह हादसा बार-बार हो रहा है, वहीं राहगीरों को इस सड़क से सफर करने के लिए जान जोखिम में डालनी पड़ रही है।

फूलबाड़ी नेशनल हाईवे के अमई दिघी इलाके में सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी नेशनल हाईवे पर मंगलवार की सुबह कोयले से लदी एक लॉरी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में वाहन चालक घायल हो गया। सूचना मिलने पर न्यू जलपाईगुड़ी थाना और सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के फूलबाड़ी हाईवे ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। छानबीन चल रही है।

विधाननगर थाने की पहल पर 18 भैंसों समेत ट्रक जब्त, एक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। बिधाननगर थाने की पुलिस ने मुरलीगंज इलाके में छापेमारी कर 18 भैंसों को जब्त किया। घटना में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अभियान चलाकर मुरलीगंज इलाके में एक ट्रक को जब्त किया। उसमें तलाशी के दौरान वहां से 18 भैंसे बरामद हुई। इस घटना में पुलिस ने एक मोहम्मद अजमल (32) नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

वह बिहार के पूर्णिया का रहने वाला है। विधाननगर थाने के पुलिस सूत्रों के अनुसार उस ट्रक से 18 भैंस बरामद की गई हैं। इन भैंसों को उत्तर दिनाजपुर जिले के पांजीपाड़ा से बांग्लादेश में तस्करी के लिए असम ले जाया जा रहा था। आरोपी को बुधवार को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *