उत्तर बंगाल की खबरों पर एक नजर…

राजनीति से बाहर हो चुकी लगभग 30 महिलाएं भाजपा में शामिल

कूचबिहार। पंचायत चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए बीजेपी नये सदस्यों को पार्टी में शामिल कर रही है। भाजपा सांसद व गृह राज्य मंत्री निशिथ प्रमाणिक ने आज पार्टी कार्यालय में राजनीति से बाहर हो चुकी लगभग 30 महिलाओं को भाजपा में शामिल कराया। उन्हें भाजपा का झंडा सौंपकर पार्टी में शामिल किया गया। निशीथ प्रमाणिक, भाजपा जिलाध्यक्ष सुकुमार राय, भाजपा विधायक मालती राभा राय व अन्य जिला नेताओं ने पार्टी कार्यालय में कार्यक्रम के बीच नए सदस्यों को पार्टी का झंडा सौंपकर उनका स्वागत किया।

गृह राज्य मंत्री ने गंभीर बिमारी से जूझते मरीजों के बड़े अस्पतालों में मुफ्त इलाज की करायी व्यवस्था

कूचबिहार। गृह राज्य मंत्री की पहल पर इलाके के गरीब मरीजों को बाहर इलाज के लिए भेजे जाने व मुफ्त इलाज की व्यवस्था करवायी गयी। कूचबिहार जिला भाजपा की ओर से आज कूचबिहार गरियाहाटी क्लब मैदान में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य जांच शिविर में गृह राज्य मंत्री निशित प्रमाणिक, कूचबिहार जिला भाजपा अध्यक्ष सुकुमार राय, तुफानगंज विधानसभा क्षेत्र की विधायक मालती राभा राय सहित भाजपा के कई जिला नेता उपस्थित थे। इस दिन इस स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न चिकित्सकों के सहयोग से आम लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई।

जिन मरीजों को बाहर इलाज की जरूरत होती है, उन्हें भी इस स्वास्थ्य शिविर से सहयोग किया गया। गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने कहा, कई ऐसे गरीब लोग हैं जिन्हें विभिन्न गंभीर बीमारियों के इलाज के लिए बाहर जाने की जरूरत होती है लेकिन वे जा नहीं पाते हैं। उन सभी का इलाज बाहर अलग-अलग अस्पतालों में मुफ्त इलाज कराने की व्यवस्था की जा रही है। इसके लिए उन्हें कोई पैसा नहीं देना है।

पिकअप वैन ने सड़क पर खड़ी सरकारी बस को टक्कर मारी टक्कर

उत्तर दिनाजपुर। सड़क पर खड़ी सरकारी बस को पिकअप वैन की ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे पिकअप वैन पूरी तरह से टूट फूट गई है। घटना में पिकअप वैन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शनिवार दोपहर उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर थाने के गुंजेरिया बाजार के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 में हुई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार एक सरकारी बस सड़क के किनारे खराब हालत में खड़ी थी, रायगंज की दिशा से आ रहे एक पिकअप वैन ने बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी।

जिससे पिकअप वैन टूट फूट गया व राष्ट्रीय राजमार्ग पर खड़ी बस नीचे सड़क किनारे लुढ़क गई। घटना में पिकअप वैन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने पिकअप वैन के चालक को बचा लिया और इलाज के लिए उप जिला अस्पताल इस्लामपुर भेजा। खबर मिलते ही इस्लामपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *