army

कश्मीर के शोपियां में चरमपंथियों की गोलीबारी में एक कश्मीरी पंडित की मौत

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में चरपंथियों ने मंगलवार को आम लोगों पर गोलीबारी की, जिसमें एक कश्मीरी पंडित की मौत हो गई है। चरमपंथियों के हमले में मारे गए व्यक्ति का नाम सुनील कुमार बताया जा रहा है। वहीं, उनके भाई पिंटू किमार घायल हो गए हैं। कश्मीर ज़ोन पुलिस के अनुसार ये हमला शोपियां के छोटीपुरा इलाके में एक सेब के बाग में हुआ है। पुलिस के अनुसार घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि  मृतक की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई है। वहीं पिंटू कुमार हमले में घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, शोपियां जिले के चोटीपुरा में सेब के एक बाग में आतंकवादियों ने नागरिकों पर हमला किया। उनकी गालीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके की घेराबंदी की गई है। विस्तृत जानकारी जल्द मुहैया कराई जाएगी।

कश्मीर घाटी में पिछले एक हफ्ते में आतंकवादियों ने हमले बढ़ा दिए हैं। नौहट्टा में रविवार को एक पुलिसकर्मी और पिछले हफ्ते बांदीपुरा में एक प्रवासी मजदूर की हत्या कर दी गई थी। बडगाम और श्रीनगर जिले में सोमवार को दो ग्रेनेड हमले किए गए थे। बता दें कि इससे पहले एक प्रवासी मजदूर को निशाना बनाया गया था।  पिछले शुक्रवार को ही दहशतगर्दों ने बंदीपोरा में बिहार के रहने वाले मोहम्मद अमरेज की हत्या कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *