tamanna bhatia

19 वर्षों की कड़ी मेहनत ने तमन्ना भाटिया को दिलाई ग्लोबल पहचान

मुंबई (अनिल बेदाग) : पैन-इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे कर लिए हैं और उनके फैंस इसे लेकर अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे। एक्ट्रेस ने भले ही 2005 में बॉलीवुड फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाली हीरोइन बन गईं।

एसएस राजामौली की मैग्नम ओपस ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में उनकी भूमिका ने उन्हें एक ग्लोबल पहचान दिलाई, जिसमें उन्होंने अवंतिका की भूमिका निभाई। उन्होंने ‘बबली बाउंसर’, ‘लस्ट स्टोरीज़ 2’ और कई प्रोजेक्ट्स के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

साल 2023 में, तमन्ना ने चिरंजीवी-स्टारर ‘भोला शंकर’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज किया, रजनीकांत-स्टारर ‘जेलर’ के अपने ‘कावाला’ गाने से पूरे देश को अपने हुक स्टेप पर नचवाया और ‘बांद्रा’ के साथ मलयालम में डेब्यू किया।

उनकी दोस्त और कंटेम्पररी काजल अग्रवाल ने ट्विटर पर तमन्ना को सिनेमा में लगभग दो दशक पूरे करने पर बधाई दी। काजल को रिस्पांड करते हुए, तमन्ना ने लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद काजू, इन सालों में आपका सपोर्ट और प्यार अविश्वसनीय से कम नहीं है। यह आप जैसे दोस्त हैं, जो इस जर्नी को सार्थक बनाते हैं।”

19 years of hard work brought global recognition to Tamannaah Bhatia

तमन्ना ने लिखा, “टू ऑल माय अमेजिंग फैंस, योर डेडिकेशन एंड एन्थुसिअसम हैव बीन द ड्राइविंग फ़ोर्स बिहाइंड माय वर्क. आई प्रॉमिस टू कंटिन्यू क्रिएटिंग मूवीज दैट यू ऑल लव. हियर टू मोर अमेजिंग इयर्स, फील्ड वित लव एंड कॉउंटलेस मेमोरीज.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना फ़िल्म ‘ओडेला 2’ में नजर आएंगी। उनके पास एक्टर जॉन अब्राहम के साथ ‘वेदा’ और तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ भी पाइपलाइन में शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *