पलता, उत्तर 24परगना । सारथी फाउंडेशन के तत्वाधान में संस्था के वरिष्ठ सदस्य दीपक कुमार साहा एवं रेखा साहा, कोलकाता निवासी के पुत्र स्व. सिद्धार्थ साहा की 18वीं जयंती पर रविवार 14 अगस्त को शिशु भवन, पलता में रह रहे सभी बच्चों को दोपहर का भोजन करवाया गया। सारथी फाउंडेशन की ओर से आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित थे – दीपक साहा, रेखा साहा, पूनम गुप्ता, सुषमा राम, आदित्य राम तथा राज कुमार गुप्त।

उल्लेखनीय है कि संस्था सारथी फाउंडेशन अपने सदस्यों के माध्यम से उनके परिवार के लोगों के जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ पर अथवा अपनो के पुण्यतिथि पर अनाथालय में रह रहे बच्चों, झुग्गी/बस्ती में रह रहे बच्चों, वृद्धआश्रम में रह रहे बुजुर्गों, गरीबों, भिक्षुओं के बीच खाना-पानी देना, रोजमर्रा की चीजों का उपहार, पाठ्य सामग्री, बच्चों को पसंदीदा चॉकलेट, मिठाई, चिप्स वगैरह देने का कार्य कर रही है। इस वर्ष 2022 में संस्था का यह 11वां सेवा कार्य था।

संस्था की सक्रिय सदस्य संजना गुप्ता ने बताया कि हम संस्था में इस तरह के सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर जोर दे रहें हैं, जिससे की उनके सहयोग से ऐसे ही कार्यक्रम जरूरतमंदो के बीच लगातार आयोजित किया जा सके। उल्लेखनीय है कि सारथी फाउंडेशन की मीडिया पार्टनर कोलकाता हिंदी न्यूज डॉट कॉम kolkatahindinews.com है।IMG_20220814_130818

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + 20 =