भारतीय जनता युवा मोर्चा की सीमावर्ती ग्राम भ्रमण एवं संपर्क अभियान आयोजित

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सोमवार को सीमावर्ती ग्राम भ्रमण एवं संबंध अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। खोरीबाड़ी पश्चिम रामधन जोत इलाके में दार्जिलिंग जिला के सांसद राजू बिस्टा ने सोमवार को भारत-नेपाल सीमा पर स्थित रामधन जोत गांव में स्थानीय निवासियों से बात की और विभिन्न सरकारी सुविधाओं पर चर्चा की। सांसद राजू बिष्टा ने गांव का दौरा कर प्रधानमंत्री आवास योजना में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर बीडीओ को फोन किया।

उन्होंने पूछा कि उस क्षेत्र के 126 लोगों के नाम प्रधानमंत्री आवास योजना की सूची से क्यों छूटे। इस कार्यक्रम में अखिल भारतीय भाजपा युवा मोर्चा के महासचिव राजू बिष्टा व पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ माटीगाड़ा नक्सलबाड़ी के विधायक व सिलीगुड़ी के संगठनात्मक जिलाध्यक्ष आनंदमय बर्मन, फांसीदेवा के विधायक दुर्गा मुर्मू व अन्य।

30 लाख रुपये के ब्राउन शुगर समेत आरोपी गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। पता चला है कि मोहम्मद तमन्ना नाम का व्यक्ति बागडोगरा थाने का ब्राउन शुगर की तस्करी करने आया था। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और बागडोगरा पुलिस स्टेशन ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से 304 ग्राम ब्राउन शुगर, जिसकी बाजार कीमत 30 लाख रुपये है, जब्त की गई। मो. तमन्ना का घर सिलीगुड़ी के झंकार मोड़ इलाके में है। आरोपी को आज सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *