बंगाल में 50 लाख की फिरौती न देने पर युवक की हत्या

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में 50 लाख की फिरौती नहीं देने पर युवक का पहले अपहरण करने और फिर हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक कई दिनों से लापता था और उसके परिवार को धमकी भरे फोन मिल रहे थे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी से मिली जानकारी के आधार पर युवक का शव बरामद किया है।  33 वर्षीय विजयकृष्ण कयाल दक्षिण 24 परगना के कुलतली थाना क्षेत्र के जामतला का रहने वाला है।

उनके पिता एक व्यवसायी हैं। विजयकृष्ण पिछले महीने की 17 तारीख को घर से निकले था। फिर वह घर नहीं लौटा। सीसीटीवी फुटेज में वह मोटरसाइकिल को घर के पास छोड़कर पैदल जाते दिख रहे हैं। परिवार का दावा है कि उस रात विजयकृष्ण के फोन से फोन आया और 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी। आखिरकार 8 जून को स्थानीय जलाबेरिया नंबर 1 ग्राम पंचायत के पलेरचक गांव के युवक तन्मय मंडल को पुलिस ने पकड़ लिया।

वहीं, तन्मय से पूछताछ में पुलिस ने हत्या की बात स्वीकार की। कल कुलतली थाने के आईसी अर्धेंदु दे सरकार के नेतृत्व में भारी पुलिस बल पलेरचक गांव के खाली पड़े बगीचे में गया। वहीं, तन्मय ने बताया कि हत्या के बाद विजयकृष्ण को जमीन के नीचे दबा दिया गया था।

बरुईपुर पुलिस जिला अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (जोनल) पार्थ घोष और बरुईपुर एसडीपीओ आतिश विश्वास मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में विजयकृष्ण के सड़ते शरीर को बाहर निकाला गया। कुलतली थाने की पुलिस ने शव बरामद किया। इस  घटना से कुलतली इलाके में खलबली मच गयी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *