झांसे में नहीं आएंगे ! सोनार बांग्ला बनाएंगे ।।

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में पश्चिम बंगाल बड़ी तेजी से विकास के राजपथ पर अग्रसर है । हमें सरकार द्वारा किए जा रहे जनोपयोगी कार्यों का ब्यौरा और संदेश लेकर जनता के बीच जाना होगा। खड़गपुर के जयहिंद नगर स्थित पीएनके सामुदायिक भवन में आयोजित तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं के वक्तव्यों का यही लब्बोलुआब रहा । सम्मेलन में स्थानीय नगरपालिका के सभी ३५ वार्डों के बूथ प्रतिनिधि तो मौजूद थे ही प्रमुख नेताओं में विधायक दीनेन राय व प्रदीप सरकार , वरिष्ठ नेता रविशंकर पांडेय, देवाशीष चौधरी , शेख हनीफ , एस . सूर्य प्रकाश राव , हेमा चौबे तथा शिवाजी राव समेत विभिन्न वार्डों के पूर्व सभासद भी उपस्थित रहे ।

अपने संबोधन में नेताओं ने कहा कि पिछले साल के नवंबर महीने में हुए खड़गपुर सदर विधानसभा उप चुनाव में हुई पार्टी की जीत कार्यकर्ताओं की लगन और मेहनत का नतीजा थी । हमें ऐसा ही समर्पण आने वाले विधानसभा और नगरपालिका चुनाव में दिखाना होगा । राज्य सरकार जनहित के जो कार्य कर रही है उसे जनता तक पहुंचाना होगा । विरोधी आत्म प्रचार और प्रोपेगंडा चलाने में हमसे आगे हैं ।

उनके किसी झांसे में न आते हुए हमें उनका मुकाबला करना होगा । ध्रुवीकरण की कुत्सित राजनीति से दूर हमें हर किसी के विकास की सोचनी है । हमारा लक्ष्य सुख – शांति और उन्नयन है । विरोधी दलों के प्रोपेगंडा और एजेंडे से सावधान रहते हुए हमें अपने राज्य को वास्तव में सोनार बांग्ला बनाना है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *